दो अलग-अलग मामलों में घर से जहां एक नाबालिग फरार हो गई, वहीं एक अन्य मामले में युवती भी घर से रफूचक्कर हो गई है। दोनों ही मामलों में घर से कैश और जेवरात लेकर फरार हुई हैं। अब थाना नारायणगढ़ व साहा पुलिस ने अलग-अलग मामले दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

केस:01

नाबालिग बेटी घर में रखे 45 हजार रुपये व जेवरात लाकर गायब

थाना नारायणगढ़ में दी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि वह मजदूरी करता है और काम के चक्कर में घर से बाहर रहता है। उनकी बेटी तेरह साल की है। उन्होंने बताया कि वह अपनी मजदूरी के लिए घर से बाहर आया था। जब वह वापस अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर पर नहीं है। उसने आसपास तलाश किया और पूछताछ की, लेकिन उसकी बेटी का कुछ भी पता नहीं चला। वापस घर आकर चेक किया, तो पाया कि घर में रखे 45 हजार रुपये नहीं मिले। इसके अलावा कुछ सोने चांदी के जेवरात भी गायब मिले। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ही यह कैश और जेवरात लेकर फरार हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगामी जांच शुरू कर दी है।

केस:02

घर से बीस हजार रुपये व जेवरात लेकर हुई फरार

उधर, साहा थाना पुलिस ने भी युवती के लापता होने की शिकायत पर केस दर्ज किया है। शिकायत में अमरजीत कौर ने बताया कि उसकी बड़ी लड़की (18) 12वीं कक्षा में अपनी पढ़ाई बंद कर दी थी और घर ही रहती थी। उन्होंने बताया कि 9 जून को उसकी बड़ी बेटी अचानक घर से लापता हो गई। बेटी की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। घर पर चेक किया तो पता चला कि उनकी बेटी घर से बीस हजार रुपये कैश व सोने चांदी के जेवरात अपने साथ ले गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।