जयपुर के चौमूं NH 52 स्थित टाटियांवास टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों पत्रकार और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर महिला की धारदार हथियार से अंगुलियां काटी दी। टोलकर्मियों ने महिला के साथ अभद्रता भी की।

चौमूं थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे एक पत्रकार अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ जयपुर में किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान टाटियावास टोल प्लाजा पर जाम लगा हुआ था। उन्होंने इस बात का विरोध कर टोलकर्मियों को लाइन को जल्दी क्लियर करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मैं पत्रकार हूं। यह बात सुनकर टोलकर्मी भड़क गए और धमकी देने लगे कि पत्रकार है तो क्या करेंं। यहां पर तो रोज पत्रकार आते हैं। टोलकर्मियों ने आवाज देकर अन्य टोल कर्मियों को भी पास बुला लिया और गाली-गलौज करने लग गए।

मौके पर 10-15 टोलकर्मी आ गए और उसे गाड़ी से बाहर निकाल कर मारपीट करने लग गए। गाड़ी में बैठे उनकी पत्नी ने जब देखा तो वह पति को छुड़ाने के लिए गाड़ी से बाहर निकलने लगी लेकिन टोलकर्मियों ने उन्हें उतरने नहीं दिया और गाड़ी में बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता करने लगे। इसी दौरान एक टोलकर्मी ने धारदार हथियार से उनकी पत्नी पर वार किया और उसकी अंगुलियों को काट दिया। मारपीट के कारण दोनों को ही गंभीर चोट आई।

टोलकर्मियों के इस व्यवहार को देखकर आसपास के लोगों में रोष पैदा हो गया और वह अपने वाहनों से निकले और टोलकर्मियों से दंपती को छुड़वाया। टोल प्रबंधक शक्ति सिंह और अन्य लोग भी मौके पर आए। उन्होंने गलती मानने की जगह टोल प्रबंधक ने पत्रकार की पत्नी को डराया-धमकाया और गाली गलौज कर मारपीट की। थानाधिकारी शर्मा ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मुडिक बसेड़ी धोलपुर निवासी टोलकर्मी अनूप शर्मा को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने धारा 141 341 323 354 के तहत मामला दर्ज किया है।