इंदौर ।  खजराना थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसने पत्नी के सिर पर सिलबट्टे से हमला किया और फरार हो गया। महिला काफी देर तक बेहोशी की अवस्था में पड़ी रही। उसके दो बच्चे भी घर में मौजूद थे। लोगों ने उसे अस्पताल भेजा लेकिन खून ज्यादा बहने से उसकी मौत हो गई। आरोपित उसके चरित्र पर शंका करता था। पहले भी उनमें विवाद होता रहा है। पुलिस ने रात में ही आरोपित को ढूंढा लेकिन वह फरार हो गया।

पूछताछ के लिए आरोपित की मां को हिरासत में लिया गया है। उसने भगाने में मदद की है। खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा के मुताबिक घटना रात करीब पौने दस बजे गांधीग्राम (कर्बला) की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक दिन पूर्व ही रहने आए इरफान अली ने पत्नी रुखसार पर हमला किया है। पुलिस पहुंची तब रुखसार खून से लथपथ घर में पड़ी हुई थी। पुलिस और रहवासियों की मदद से रुखसार को एमवाय अस्पताल भेजा लेकिन रात करीब साढ़े तीन बजे उसकी मौत हो गई। टीआइ के मुताबिक रात में धारा 307 (प्राण घातक हमला) की धारा लगाई थी। रुखसार की मृत्यु के बाद मामले में धारा 302 (हत्या) की धारा लगा दी है। आरोपित रुखसार पर शक करता था। इसके कारण पहले ही उसकी पिटाई की थी। इसी शंका में शोएब नामक युवक पर ही चाकू से हमला किया था।

घर से कपड़े लेकर भागता दिखा आरोपित

टीआइ के मुताबिक आरोपित की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापे मारे लेकिन वह नहीं मिला। रात में सीसीटीवी फुटेज निकाले तो आरोपित कपड़े लेकर भागता दिखा। उसने परिचित मतिन को काल लगाकर पुलिस की गतिविधि की जानकारी ली। मतीन ने बातों में उलझाया और टीआइ को सब बातें बताता रहा। पुलिस को पता चला वह अजमेर जा रहा है। रात में रेलवे स्टेशन पर छानबीन की लेकिन आरोपित नहीं मिला। वह लोगों से फोन मांगकर मतीन से बात कर रहा था। देर रात पता चला उसको उसकी मां ने बता दिया था कि मतीन तो पुलिस वालों के साथ में ही है।