झारखंड के धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र में गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों ने होटल कारोबारी को रंगदारी के लिए धमकी दी है. घटना के बाद पीड़ित होटल कारोबारी ने पुटकी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. 

व्हाट्सएप मैसेज पर मांगी गई 50 लाख रुपये की रंगदारी

पुटकी थाना क्षेत्र के रहने वाले होटल संचालक विक्की वर्मा के फोन पर गैंगस्टर प्रिंस खान के गुर्गों मेजर द्वारा विक्की वर्मा को व्हाट्सएप मैसेज भेज कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी हैं. वहीं रंगदारी नहीं देने पर बुरे परिणाम की धमकी दी गई है. धमकी मिलने के बाद से ही विक्की वर्मा का पूरा परिवार दहशत में है.

होटल संचालक ने लिखित आवेदन देकर लगाई सुरक्षा की गुहार

वहीं होटल संचालक विक्की वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा छोटा सा कारोबार है. मैं 50 लाख रुपये रंगदारी कहां से दे सकता हूं. भुक्तभोगी ने पुटकी पुलिस को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

धमकी देकर आए दिन मांगी जाती है रंगदारी 

बता दें कि होटल संचालक विक्की वर्मा पुटकी थाना क्षेत्र के करकेंन्द मोड़ के पास शाने पंजाब नामक होटल का संचालन करता है. वहीं धमकी के बाद केन्दुआ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने कहा कि आए दिन कार्यकारियों को धमकी दी जा रही है. कारोबारी से 20 लाख, 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है. 

बिना अविलंब किए जल्द हो कार्रवाई- अध्यक्ष

अध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने आगे कहा कि विक्की वर्मा का छोटा सा कारोबार है. उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. वहीं जिला प्रशासन से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि अविलंब कार्रवाई करते हुए और उपयोग की गिरफ्तारी हो और विक्की वर्मा की सुरक्षा की व्यवस्था हो.