दानापुर के बिहटा में बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में विष्णुपुरा गांव के समीप अपराधियो ने एक कार सवार सीनियर वकील रविकांत को गर्दन में चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना पर आसपास के लोगो को दौड़ने पर अपराधी खून से लथपथ अधिवक्ता को मुख्य सड़क पर छोड़ फरार हो गए. 

वहीं, बिहटा पुलिस ने पंहुच घायल व्यक्ति को उठाकर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करा मामले की छानबीन में जुट गई है. चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है. घायल व्यक्ति की पहचान खेदलपुरा निवास रविकांत कुमार के रूप में की जा रही है,जो दानापुर न्यायलय में वकालत करते है. 

बताया जा रहा है कि रविकांत देर शाम अपनी कार से दानापुर न्ययालय से घर बिहटा लौट रहे थे, उसी दौरान बिहटा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के समीप गाड़ी रुकवाकर अपराधियो ने गर्दन पर चाकू मार बुरी तरह जख्मी कर दिया . घटना में गांव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लग रहा है. वकील की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल, अधिवक्ता रविकांत कुमार दानापुर कोर्ट से हत्या का केस लड़कर अपने कार पर सवार होकर किसी प्रचलित व्यक्ति को कार में बैठाकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान कार में सवार लोगों के बीच कुछ बातों को लेकर कहासुनी हो गयी. जिसके कार में बैठे बदमाश ने उन्हें गर्दन में चाकू मार दी. किसी तरह से अधिवक्ता जान बचाने के लिये कार को रोक कर हल्ला करना शुरू किया. चीख सुनकर जब तक ग्रामीण जब तक दौड़कर पहुंच पाते तब तक बदमाश फरार हो गए. 

खून से लथपथ अधिवक्ता को ग्रामीणों ने उठाकर इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष रमाशंकर सिंह ने कहा कि एक अधिवक्ता को बदमाश के द्वारा चाकू मारे जाने की सूचना प्राप्त हुई है. फिलहाल घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए पटना एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधी की पहचान कर लिया है. पकड़ने का प्रयास जारी है.