बेगूसराय से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां बीवी के मायके से नाराज होकर एक युवक ने अपने साले को ऐसी खतरनाक सजा दी कि सुनने वाले भी डर गए. युवक ने अपने साले को चाकू से गोद-गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र की वीरपुर की है. घायल की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी सरबजीत पासवान के रूप में की गई है. वहीं आरोपी जीजा बीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर निवासी दीपक पासवान बताया जा रहा है. 

परिजनों ने बताया कि बीते शाम दीपक पासवान अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल सेखपूरा आया था. शाम को जब वह वापस जाने को लगा तो उसकी पत्नी मायके में ही रहने की जिद करने लगी. इसी से नाराज होकर दीपक पासवान ने सरबजीत पासवान को लेकर अपने घर वीरपुर चला गया. परिजनों का आरोप है कि पहले दीपक पासवान ने सरबजीत पासवान को जमकर शराब पिलाई और उसके बाद चाकू से गोद गोद कर घायल कर दिया. फिलहाल लोगों के द्वारा उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिजनों का आरोप है कि दीपक पासवान और उसकी मां शराब का कारोबार भी करते हैं. इसी बात से उसकी पत्नी नाराज चल रही थी और पति के साथ ही मायके चली आई थी. फिलहाल इस घटना की सूचना वीरपुर थाने को की पुलिस को दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. उधर भागलपुर के कबरनगर थाना क्षेत्र में एक बगीचे से 5 वर्षीय एक बच्ची का क्षत-विक्षत और अधजला शव मिला. हत्या का आरोप रिश्ते के चाचा पर लगा है.