बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र की करणपुर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर उपसरपंच की दबंगई का मामला सामने आया है। उप सरपंच ने पंचायत भवन में गाली-गलौज कर ग्राम विकास अधिकारी को चप्पल से जमकर पीटा। पीड़ित अधिकारी की शिकायत के बाद पुलिस ने राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में आरोपी उप सरपंच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

पुलिस के अनुसार घटना सोमवार दोपहर में 12 बजे की है। ग्राम विकास अधिकारी करणपुर हरीशचंद्र पुत्र दलजी पाटीदार निवासी सागवाडियाया ने थान में केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वो रोज की तरह सोमवार सुबह 10 बजे ग्राम पंचायत कार्यालय पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने सरकारी काम शुरू कर दिया। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी निलेशकुमार शर्मा, रणछोड़ डोडियार और लोकेश डामोर भी मौजूद थे। 

करीब 12 बजे उपसरपंच अरूण सिंह ने दफ्तर में आकर बिना कारण गाली-गलौज करने लगे और फिर मारपीट शुरू कर दी। उसने अपनी चप्पल निकालकर 10-15 बार मारी और कहने लगा कि हाल ही जेल से छूट कर आया हूं। एक मर्डर कर चुका हूं, तुझे भी गोली से उड़ा दूंगा। लोहारिया थाना अधिकारी अंसार अहमद ने कहा कि मामले को लेकर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि उपसरपंच अरूण सिंह पर 2015 से 2022 तक हत्या, बलवे और मारपीट के पांच केस दर्ज हो चुके हैं।