मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधीवाराणसी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ती हैं तो चौंकाने वाले परिणाम हो सकते हैं क्योंकि उनका विजयी होना मुश्किल हो सकता है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, "अगर प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ती हैं तो उनकी जीत तय है। वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं। भाजपा के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है।"
 राउत ने कहा, "भारत में राजनीतिक हालात तेजी से बदल रहे हैं और कांग्रेस को लोगों का समर्थन मिल रहा है। अगर प्रियंका वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से लड़ती हैं तो पीएम मोदी के लिए चुनाव जीतना मुश्किल हो जाएगा और प्रियंका उन पर भारी पड़ सकती हैं।" राउत ने 2014 के विधानसभा चुनाव से पहले गठबंधन तोड़ने के लिए उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराने के लिए भी पीएम मोदी की आलोचना की।

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने ये भी कहा, "महाराष्ट्र के सांसदों की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ठाकरे ने 2014 में गठबंधन तोड़ दिया था। वह झूठ बोल रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र में सभी जानते हैं कि तत्कालीन बीजेपी नेता एकनाथ खड़से ने ठाकरे को फोन किया था और उन्हें गठबंधन तोड़ने के बीजेपी के फैसले की जानकारी दी थी।"