बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी आदूराम पेट्रोल पंप के पास हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोग काल कलवित हो गए। आग से धधकते दो ट्रेलरों पर पानी फेंकने और आग बुझाने महिलाएं कोशिश कर ही रहीं थी कि लाइट कट गई। एक व्यक्ति मौके से थोड़ी दूर बैठा रो रहा था। बोला- उसके भतीजे समेत तीन लोग आग में जिंदा जल गए। हादसा बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी आदूराम पेट्रोल पंप के पास का है।

दरअसल, दोनों ट्रेलर में दो-दो ड्राइवर थे। मोरबी गुजरात से टाइल्स भरकर पंजाब जा रहे ट्रेलर में चाचा लक्ष्मणराम और भतीजा प्रदीप (23) थे। दोनों बीकानेर के नोखा के रहने वाले थे। भतीजा ट्रेलर चला रहा था। चाचा पास में सो रहा था। गुड़ामालानी पेट्रेाल पंप के पास सामने से आ रहे मिट्टी से भरे दूसरे ट्रेलर से उनकी टक्कर हो गई।चाचा लक्ष्मणराम कुछ समझ पाता इससे पहले आग लग गई। भतीजे को बचाने की कोशिश करता, इससे पहले डीजल टैंक फट गया। वहीं, मिट्टी से भरे ट्रेलर में मोहम्मद शरीफ खान (40) पुत्र सामू खान, मोहम्मद रफीक (34) पुत्र हुसैन खान दोनों जिंदा जल गए। दोनों ही बीकानेर के नाल के रहने वाले थे।

लक्ष्मणराम ने कहा कि टक्कर के बाद हमारे ट्रेलर के ड्राइवर साइड जाम हो गया। सामने वाले ट्रेलर का तो पूरा केबिन जाम हो गया। दोनों ड्राइवर और एक अन्य युवक को बाहर नहीं निकाला जा सका। डीजल टंकी फटने से आग ने दोनों ट्रेलर को घेर लिया। मैंने तीनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग बेकाबू हो गई थी। चाहकर भी उनको बचा नहीं पाया। एक मिनट के अंदर ही दोनों ट्रेलर में आग लग गई। मैं मदद के लिए चिल्लाया। मैंने अपने स्तर पर बाहर निकालने का प्रयास किया। डीजल टैंक फटने से दोनों ट्रेलर में आग भड़क गई। मेरी आंखों के आगे तीनों जिंदा जल गए। मैं कुछ नहीं कर पाया। मैं 20 साल से ड्राइविंग कर रहा हूं। हादसों की वजह खतरनाक मोड़ हैं। उस वजह से हादसे हो रहे हैं।