कोलकाता । अनुभवी टीएमसी नेता मुकुल रॉय के अगले कदम के बारे में राजनीतिक पंडित कई तरह के कयास लगा रहे हैं। वहीं अब उन्होंने कहा कि वह अभी भी एक भाजपा विधायक हैं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलना चाहता हूं, क्योंकि वह भगवा गुट में लौटने के इच्छुक हैं। रॉय के बीते दिनों कुछ निजी काम के लिए नई दिल्ली जाने की बात सामने आई। हालांकि शुरू में उनके परिजनों ने दावा किया कि रायलापता थे, और में भाजपा पर टीएमसी नेता का उपयोग करने का आरोप लगाया गया। 
मुकुल ने कहा कि मैं एक भाजपा विधायक हूं। मैं भाजपा के साथ रहना चाहता हूं। उन्होंने बंगाली समाचार चैनल को बताया कि पार्टी ने यहां मेरे रहने की व्यवस्था की है। मैं अमित शाह से मिलना चाहता हूं और (पार्टी अध्यक्ष) जे पी नड्डा से बात करना चाहता हूं। 
रॉय ने कहा कि काफी समय से मेरी तबीयत ठीक नहीं थी, इसकारण मैं राजनीति से दूर था। लेकिन अभी मैं ठीक हूं और फिर से राजनीति में सक्रिय रहूंगा। उन्होंने कहा कि उन्हें 100 प्रतिशत विश्वास है कि वह कभी भी टीएमसी के साथ नहीं जुडूंगा। रॉय ने अपने बेटे सुभ्रांशु के  कहा कि उन्हें भी भाजपा में शामिल हो जाना चाहिए, क्योंकि यह उनके लिए सबसे उपयुक्त होगा।