अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में हनीमून मनाने उत्तराखंड गए पति के उस समय होश उड़ गए जब उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पत्नी ने भागने से पहले पति को नशीली चीज सुंघाकर बेहोश किया। अब पति को पता चला है कि उसकी पत्नी ने पहले ही लव मैरिज कर रखी थी। वह अब पुलिस के चक्कर लगा रहा है।
  जानकारी के मुताबिक मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है। यहां एक युवक की शादी पिछले साल 28 नवंबर को आगरा कैंट में रहने वाली युवती के साथ हुई थी। पूरा शादी समारोह अलीगढ़ के ही गेस्ट हाउस में हुआ था। शादी के बाद 8 दिसंबर को पति-पत्नी हनीमून के लिए देहरादून रवाना हो गए। यहां के बाद वह मसूरी गए और फिर ऋषिकेश पहुंचे। बताया जाता है कि ऋषिकेश के जिस होटल में दोनों रुके थे वहीं रात को महिला ने पति को नशीली चीज सुंघा दी। वह उसे बेहोश करके भाग गई। युवक को जब होश आया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। उसे पत्नी कहीं दिखाई नहीं दी तो उसने होटल स्टाफ से पूछताछ की। उसके बाद भी जब महिला का पता नहीं चला तो पुलिस को खबर की गई। 
  इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज खंगाले। इस फूटेज में युवती अकेले ही कहीं जाती दिखाई दे रही है। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। आनन-फानन में युवक ने अपने घर फोन किया और वापस अलीगढ़ पहुंचा। उसने लड़की के घरवालों से पूछताछ की तो वह टालमटोल करने लगे। बाद में पता चल गया कि लड़की ने पहले ही लव मैरिज कर रखी थी।