सिरसा में देर रात को डबवाली रोड पर स्थित एयरफोर्स के पास कार और रोडवेज बस की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और अग्रोहा मेडिकल काॅलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत अब पुलिस को दी है। पुलिस ने रोडवेज बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार वह खेतीबाड़ी का काम करता है। बीते दिन सोमवार को उसका साला नंदलाल पुत्र  मुख्तयार सिंह निवासी कोटली उसके घर पर आया था। उन्होंने कपड़ों की खरीदारी करने के लिए सिरसा जाना था। सुबह उसने नंदलाल को कार पर भेज दिया और वह खुद मोटरसाइकिल पर सवार होकर सिरसा की तरफ आ रहे थे। शाम करीब सात बजे वह एयरफोर्स के करीब गोशाला के पास पहुंचे तो सामने से एक रोडवेज बस सिरसा की तरफ तेज रफ्तार से आ रही थी।

बस चालक ट्रैक्टर ट्राली को क्रोस करते हुए आया और उसके साले की आल्टो कार को सीधा टक्कर मार दी। जिसके कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसका साला भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों की सहायता से उसे कार से बाहर निकाल नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसकी जांच कर उसे अग्रोहा रेफर कर दिया। अग्रोहा में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऐसे में पीड़ित ने मामले की शिकायत अब पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।  

वहीं रोडवेज बस और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दूर तक कार के पार्ट बिखर गए। कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना होने ही मौके पर लोगों भी भीड़ लग गई और कार चालक को बाहर निकाला गया। वहीं आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जबकि बस चालक मौका मिलते ही फरार हो गए। पुलिस ने अब बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।