साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र साइट चार में एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई।

घायलों काे यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जिसमें सामने आया है कि कार सवार लखनऊ से वैशाली आ रहे थे। मृतक की पहचान आदित्य प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

एबीवीपी का सदस्य था आदित्य

साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र में सूर्य नगर फ्लाईओवर के पास डिवाइडर से टकराई फॉर्च्यूनर कार को आदित्य प्रताप सिंह चला रहा था। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त कार में पांच लोग सवार थे।

आदित्य प्रताप सिंह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्य था, जो दिल्ली के जाकिर हुसैन कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। आदित्य प्रताप सिंह के पिता का नाम नीलू प्रताप सिंह है। उनका बाराबंकी एवं लखनऊ में रियल स्टेट का कारोबार है। घायलों के नाम अनित, भव्य सिंह, एवं बन्नी है। घायलों को कौशांबी के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।