हरियाणा के बहादुरगढ़ में झज्जर रोड स्थित गांव दुल्हेड़ा के पास शुक्रवार को तेज रफ्तार कार और ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में कार सवार इंजीनियरिंग के दो विद्यार्थियों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। मृतकों की पहचान रेणु (22) निवासी नजफगढ़ दिल्ली और माणिक (23) निवासी बहादुरगढ़ के रूप में हुई है।

गांव कबलाना स्थित गंगा इंटरनेशनल इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित समारोह का समापन शाम को हुआ था। विद्यार्थी और अन्य लोग घर के लिए निकले थे। स्विफ्ट कार में पांच विद्यार्थी सवार होकर घर के लिए निकले थे। वह कुछ ही दूर पहुंचे थे कि गांव दुल्हेड़ा के निकट ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कार टकरा गई। हादसे में रेणु और माणिक की मौत हो गई, जबकि खुशी, मोनिका और इशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

खुशी को बहादुरगढ़ के स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नेहरू पार्क निवासी इशु को बालाजी एक्शन अस्पताल दिल्ली और नजफगढ़ की मोनिका को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली ले जाया गया। हादसे की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल पहुंची और वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों के बयान भी दर्ज किए हैं।