हिसार के तलवंडी राणा के पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा रहे दो भाइयों पर हमला किया गया। हमलावरों ने तेजधार हथियारों से वार कर 14 वर्षीय किशोर को गंभीर रूप से घायल कर दिया, वहीं उसके भाई को भी चोटें मारी। घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पुरानी रंजिश का लिया बदला

मामले में तलवंडी राणा के रहने वाले साहिल ने पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसके दोस्त तलवंडी राणा के ही अर्शित का गांव के ही रितिक भडाणा के साथ झगड़ा हुआ था। इसी बात की रंजिश के चलते बदला लिया गया। करीब डेढ़ बजे वह और उसका भाई अनुज तलवंडी राणा के पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवा रहे थे।

गोली मारने की भी दी धमकी

उसी समय बुलेट मोटरसाईकिल पर रितिक भडाणा, खंडू का बेटा, डमू व एक अन्य आए और आते ही रितिक ने छूरी से उसके दाहिने पैर के पंजे पर चोटें मारी। खंडू के बेटे ने सूए से उसके पैर पर चोटें मारी। साथ ही एक अन्य ने ईंट से उसकी जांघ व कमर पर चोटें मारी। आरोपितों ने उसे गोली मारने की भी धमकी दी। वहां पैट्रोल पंप पर काम करने वालों युवकों ने उसे छुड़वाया। इसके बाद उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।