अंबाला में रात्री के समय डयूटी पर जा रहे बाइक सवार टेक्निशियन को हीलिंग टच अस्पताल के पास कैंटर चालक ने टक्कर मार दी। इसके बाद कैंटर का पहिया बाइक सवार के ऊपर से गुजर गया। जिसके कारण टेक्निशियन की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के दोस्त की शिकायत पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना बलदेव नगर पुलिस को दी शिकायत में हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी चकयाना निवासी विजय कुमार ने बताया कि और वह एमएम मेडिकल कालेज सद्दोपुर में ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन की नौकरी करता था। उसके साथ उसका बिहार के जिला मुज्जफरपुर जय प्रकाश नगर निवासी दोस्त अभिषेक सिंह भी मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन थियेटर में टेक्निशियन की नौकरी करता था।

वह दोनों अभी शहर के बलदेव नगर स्थित दशमेश कालोनी में मकान मालिक गुरप्रीत सिंह के पास किराये पर रहते थे। मंगलवार की रात्रि 8 बजे वह दोनों मेडिकल कॉलेज में डयूटी पर जाने के लिये अपने कमरे से चले थे। अभिषेक सिंह और विजय अपनी अपनी बाइक पर जा रहे थे। जैसे ही वह दोनों हीलिंग टच हस्पताल से थोड़ा आगे पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेजरफतार कैंटर चालक ने बाइक सवार अभिषेक सिंह टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद अभिषेक बाइक सहित सड़क पर गिर गया।

इसी दौरान कैंटर का टायर अभिषेक सिंह के सिर के ऊपर से गुजर गया। जिसमें अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। विजय ने राहगीरों की मदद से घायल दोस्त को शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डाक्टर ने घायल अभिषेक को चैक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। इस शिकायत के बाद पुलिस ने पंजाब के जिला मुक्तसर गांव चक्क बधाई निवासी आरोपी सुखदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।