हरियाणा के झज्जर के साल्हावास क्षेत्र के गांव भूरावास निवासी पूर्व फौजी व वर्तमान में हरियाणा पुलिस रोहतक की स्पेशल टास्क फोर्स में तैनात जवान की जेएनएल फीडर भूरावास के पास अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या किसने की है, फिलहाल पता नहीं लग सका है।मृतक को गोली उसकी दाहिने तरफ की कनपटी के पास लगी हुई थी तथा उसकी गाड़ी में सरकारी रिवाल्वर भी पड़ा हुआ मिला है। कार के अगले शीशे में दो गोलियां लगी हुई हैं तथा एक गोली का निशान कार की छत पर लगा मिला है। कार में ही मृतक के जूते पड़े हुए मिले हैं। गोली लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह घटना अलसुबह की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही डीआईजी अमरदीप सिंह, एसटीएफ एसपी वसीम अकरम, डीएसपी अनिल कुमार, थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मृतक का शव अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल झज्जर में भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भूरावास गांव निवासी सतवीर फौज से सेवानिवृत्त था और अब स्पेशल टॉस्क फोर्स रोहतक में था। उसकी शादी पाना बिधयान दुबलधन निवासी पूनम के साथ 24 मार्च 2001 में हुई थी। शादी के बाद से सतवीर वह गांव दुबलधन में अपनी ससुराल में ही रहता था। सोमवार रात्रि वह अपने पैतृक गांव भूरावास में अकेला ही आया हुआ था।गांव में किसी तरह का कोई समारोह भी नहीं था। पूर्व सैनिक की लाश सुबह जेएनएल फीडर भूरावास के पास मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक को गोली उसकी दाहिने तरफ की कनपटी के पास लगी हुई थी। उसकी गाड़ी में सतवीर का सरकारी रिवाल्वर भी पड़ा हुआ मिला है।