साढौरा स्थित आईटीआई के एक छात्र विशाल का कार सवार पांच युवकों ने अपहरण कर लिया था। उसके साथ उन पांच युवकों ने मारपीट भी की। इन युवकों ने दो राउंड फायर भी किए। बाद में उसे बेहोशी की हालत में गांव मियांपुर में छोड़कर फरार हो गए।

होश में आते ही परिवार को दी सुचना

होश में आने पर उसने परिवार के लोगों को सूचना दी। जिसके बाद ही परिवार ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। विशाल का अपहरण करने के आरोपितों में से तीन की पहचान संधाय निवासी शुभम, ज्ञानेवाला निवासी हैप्पी व बसातियांवाला निवासी विकास के रूप में हुई है। आरोपितों ने उसकी वीडियो भी बनाई है। धमकी भी दी कि यदि पुलिस को शिकायत दी तो वीडियो वायरल कर देंगे।

पांच युवकों ने किया था अपहरण 

गांव रामपुर बिहटा निवासी सहज राम का बेटा विशाल साढौरा आईटीआई में पढ़ रहा है। वह सुबह आईटीआई कॉलेज जा रहा था। जब वह गेट के सामने पहुंचा। तभी एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। जिसमें पांच युवक थे। इन युवकों ने विशाल का अपहरण कर लिया। कार में बिठाते ही उसके साथ मारपीट करने लगे। आरोपित शुभम के हाथ में पिस्टल थी और हैप्पी देसी कट्टा लिए हुए था। आरोपित उसे पीटते हुए मियापुर रोड पर लेकर गए। जहां सफेदे के पेड़ों के पास उसे गिरा दिया।

उसकी वीडियो भी बनाई इस दौरान आरोपितों ने दो राउंड फायर भी किए। उसे पीटा और उसके छोटे भाई की टांगे काटकर घर के आगे फेंकने की धमकी दी। जब वह बेहोश हो गया तो आरोपित वहां से फरार हो गए। काफी देर बाद उसे होश आया तो उसने परिवार के लोगों को सूचना दी। जांच अधिकारी तेजबीर सिंह का कहना है कि दो गुटों के बीच झगड़ा है। इसकी तफ्तीश की जा रही है।