सेक्टर-25 पार्ट-2 में हनुमान मंदिर के नजदीक तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी की टक्कर से स्कूटी सवार केमिकल कारोबारी सेक्टर-25 पार्ट-2 निवासी सतीश जिंदल उर्फ नीटू की मौत हो गई। गाड़ी कारोबारी को 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई और सड़क किनारे खंभे से टकरा कर सात फीट ऊंचाई तक चढ़ गई। जिससे कारोबारी की गर्दन धड़ से अलग हो गई और 12 फीट दूर जाकर गिरी। लोगों ने वीडियो बनाई तो नशे में चालक व उसका साथी गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। उनके साथ एक युवती भी थी। घटना मृतक के घर से करीब 400 मीटर दूरी पर हुई। परिजनों का आरोप है कि कोठी विवाद को लेकर साजिशन गाड़ी से टक्कर मारकर हत्या की है। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सेक्टर-25 निवासी सुभाष ने बताया कि उसके सतीश जिंदल उर्फ नीटू (52) की डाहर गांव में केमिकल बनाने की फैक्ट्री है और करीब 30 साल से प्रापर्टी खरीद-फरोख्त का काम भी करता था। शनिवार रात को करीब साढ़े आठ बजे सतीश जिंदल कार से घर लौटा और फिर घर से किसी काम के स्कूटी से बाहर गया था। करीब पौने नौ बजे सेक्टर-25 खादी आश्रम के सामने वाले रोड पर हनुमान मंदिर के पास तेज रफ्तार इनोवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त लगी की उसकी धड़ से गर्दन तक अलग हो गई।

परिजनों का आरोप- हादसा नहीं हत्या

परिजनों का आरोप है कि सतीश जिंदल ने सेक्टर-25 में कोठी बनाकर एक व्यक्ति को दी थी। उनसे रुपये लेने थे। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था। फैक्ट्री से आने के बाद सतीश उसी कोठी की चाबी लेकर निकले थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार इनोवा ने सतीश टक्कर मारी और साजिश के हत्या कर दी।

पत्नी और दो अविवाहित बेटे हैं

सुभाष ने बताया कि सतीश पांच भाई बहनों में तीसरे नंबर का था। उसके अविवाहित बेटे कर्ण (27) और प्रिंस (25) हैं। दोनों बेटे कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते हैं। सतीश की मौत के बाद बेटों और पत्नी ऊषा का रो-रोक कर बुरा हाल है। पता लगते ही बेटे व परिजन नागरिक अस्पताल पहुंचे। सतीश बेटों की शादी को लेकर लड़की ढूंढ रहे थे।

करीब 50 मीटर तक घसीटते ले गया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीछे से आई तेज रफ्तार इनोवा ने पहले तो सतीश की स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी। फिर करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया और आगे चलकर सड़क किनारे खड़े एक पोल से गाड़ी टकराकर ऊपर तक गई। उससे आगे एक तरफ सतीश का धड़ और दूसरी तरफ स्कूटी के साथ गर्दन जाकर गिरी। उनका कहना है कि घटनास्थल पर अंधेरा था। वीडियो बनाई तो दो व्यक्ति व महिला गाड़ी से निकले और भाग गए।