सोनीपत के गांव जठेड़ी के पास स्थित मैक्स इंडस्ट्रीज की यूनिट-2 में रविवार सुबह करीब 11 बजे अचानक आग लग गई। फैक्टरी में टेप बनाने का काम किया जाता है। आग लगते ही वहां मौजूद कर्मियों में हड़कंप मच गया और वह बाहर की तरफ भाग निकले। आग लगने के बाद अंदर से ब्लास्ट की आवाज आने लगी। फैक्टरी में केमिकल के ड्रम के साथ ही गैस सिलिंडर भी रखे हैं। अग्निशमन विभाग की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं।

गांव जठेड़ी के पास स्थित फैक्टरी में टेप का निर्माण होता है। रविवार को छुट्टी के चलते कुछ कर्मी ही मौजूद थे। इसी बीच अचानक केमिकल के ड्रम की तरफ आग की लपटें उठती दिखाई दीं। वहां मौजूद कर्मी तुरंत बाहर आए और फैक्टरी के सुरक्षा गार्ड ने मामले की सूचना मालिक व अग्निशमन विभाग की टीम को दी। 

मगर इसी बीच अंदर से धमाके की आवाज आने लगी। कर्मियों ने बताया कि अंदर केमिकल के ड्रम के साथ ही गैस सिलिंडर भी रखे हैं। ब्लास्ट किसमें हुआ यह आग पर काबू पाने के बाद ही पता लगेगा। वहीं आग की सूचना के बाद अग्निशमन विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पाने में जुटी हैं। आग से फैक्टरी मालिक को भारी नुकसान होने का अंदेशा है।