पति से तलाक के बाद अलग रह रही बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 25 वर्षीय महिला को सहेलियों ने बंधक बना लिया। आरोप है कि उस पर झाड़ फूंक कराई गई और उसे 70 हजार रुपये लेकर मोहन सिंह नामक व्यक्ति को बेच दिया। इसका पता लगने पर वह किसी तरह से वहां से बचकर निकली। यहां उसने बिलासपुर थाना पुलिस को शिकायत दी।

15 दिन पहले सहेली से मिलने गई थी पीड़िता

थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि यह घटना अंबाला के मुलाना क्षेत्र की है। उनके पास शिकायत आई थी। जिस पर जीरो एफआइआर दर्ज कर केस को मुलाना थाना में ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 15 दिन पहले अंबाला के मुलाना में अपनी सहेली कमला के पास गई थी। वहां पर दो सहेली खुड्डा निवासी बबली व खोजीपुर निवासी सविता उर्फ रीना भी उससे मिली।

नाम बदल कर रखवा दिया मनप्रीत कौर

आरोप है कि उसकी तीनों सहेलियां उसे एक स्वीट शाप पर लेकर गई। वहां पर खाना खाने के बाद वापस आ गए। अगले दिन से उसे नोहनी गुरुद्वारा में लेकर गई। जहां पर उसका नाम परिवर्तन कराया और मनप्रीत कौर रखवा दिया। इसके बाद वह एक दुकान पर खाना खाने के लिए गए।

पीड़िता पर कराई झाड़ फूंक

आरोप है कि मोहन सिंह ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे झाड़ फूंक कराने के नाम पर गढ़ी रायपुररानी में किसी मौलवी के पास भी लेकर गई थी। जहां पर झाड़ फूंक कराई। आरोप है कि आरोपित सहेलियों ने 70 हजार रुपये लेकर उसे मोहन सिंह के हवाले कर दिया है। वह किसी तरह से बचकर वहां से निकली।