रोहतक-बावल हाईवे नंबर-352 स्थित रामगढ़ चौक फ्लाईओवर के निकट से बुधवार की देर शाम पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। शव सड़ी-गली हालत में पहुंच चुका था। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव से एक मोबाइल व नजदीक पड़ा एक थैला भी बरामद किया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीखी बदबू आने पर पहुंचे लोग

पुलिस के अनुसार बुधवार की देर शाम एनएच-352 स्थित रामगढ़ चौक फ्लाईओवर के निकट एक खाली खेत से तीखी बदबू आने पर लोग पहुंचे तो वहां एक शव पड़ा हुआ था। लोगों ने खाली जगह में एक शव पड़ा देख कर डायल-112 पर सूचना दी। सूचना के बाद सदर थाना एसएचओ सर्वेष्ठा मौके पर पहुंची। शव पूरी तरह सड़ी-गली हालत में था और कीड़े पड़े हुए थे।

मोबाइल व थैला मिला

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का निरीक्षण किया। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। शव के निरीक्षण के दौरान एक मोबाइल व थैला भी बरामद हुआ है। शव व घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मौके से मिले मोबाइल के आधार पर मृतक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। अभी मृतक की शिनाख्त में कामयाबी नहीं मिली है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौके के कारणों का पता लग पाएगा।

एक फरवरी को भी बरामद हुआ था शव

इससे पहले रामगढ़ चौक के निकट से पुलिस ने एक फरवरी को भी शहर की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा का शव बरामद किया था। छात्रा की हत्या कर शव को फेंका गया था। छात्रा की हत्या करने वाले युवक ने भी आत्महत्या कर ली थी। एक माह में रामगढ़ चौक के निकट से शव मिलने का यह दूसरा मामला है। चौक पर बने फ्लाईओवर पर लाइटें लगाई गई है, लेकिन इन्हें चालू नहीं किया गया है। लाइटें चालू न होने के कारण रात के समय यहां अंधेरा छाया रहता है।