शुक्रवार को देर सायं दो बाइक सवार क्षेत्र युवकों ने गांव कन्हड़ी में एक घर के बाहर फायरिंग कर दी। जिससे कार चालक बाल बाल बच गया। जबकि एक गोली कार में जा घुसी। बताया जा रहा है नकाबपोश युवकों ने तीन राऊंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली वहां खड़ी कार में जा लगी। जबकि कार से उसी समय उतरा व्यक्ति और अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

इस दौरान फायरिंग करने वाले युवक मौके से भाग निकले, जिसके बाद उन्होंने पुलिस की 112 नंबर सेवा को सूचना दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर कार में से गोली का एक खोल बरामद किया है। मामला आपसी जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि देर सायं बाइक सवार दो युवक कन्हड़ी से लोहाखेड़ा रोड पर पड़ने वाले राजेश कुमार के घर के बाहर पहुंचे और उन्होंने वहां आई एक कार पर तीन फायर किए।

राजेश कुमार ने बताया कि उनके पिता की तबीयत खराब है और कुछ ही दूरी पर गांव लोहाखेड़ा के रहने वाले सुरजीत सिंह कार पर उनके पिता का हाल-चाल जानने के लिए आए थे। इतने में वहां आए बाइक सवार दो युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। इस मामले में सुरजीत सिंह ने बताया कि वे कार से उतरे ही थे कि युवकों ने गोलियां चला दीं।

जिससे वह और वहां मौजूद अन्य लोग बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया की एक फायर गाड़ी को चीर गया जबकि दो फायर ऊपर से निकल गए। उन्होंने बताया कि गांव के ही कृष्ण कुमार व उसकी पत्नी के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है और उन्हें पूरा विश्वास है कि उन युवकों को उन्होंने ही भेजा था, क्योंकि दोनों युवक उनके पास आते-जाते रहते हैं। इनमें से एक हमलावर गांव का ही रहने वाला है।

कृष्ण ने कुछ माह पहले उनके भाई की जमीन खरीदी थी, जिसे लेकर विवाद हुआ था और उन्होंने कोर्ट में इसके खिलाफ अपील की थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस ने सुरजीत सिंह की शिकायत के आधार पर गांव कन्हड़ी के कुलदीप उर्फ दीपू तथा अन्य के विरुद्ध धारा 307,34 IPC 25/54/59 ARMS ACT के तहत मामला दर्ज किया है।