फतेहाबाद की नई अनाज मंडी के गेट के बगल में भिवानी जिले के निवासी 38 वर्षीय ट्रक चालक मृत अवस्था में मिला है। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाया गया। सीन ऑफ क्राइम की टीम द्वारा निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह भिजवा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार भिवानी जिले के गांव बडुआ सिवानी निवासी 38 वर्षीय वीर सिंह पुत्र रविंद्र सिंह ट्रक लेकर फतेहाबाद क्षेत्र में आया हुआ था। सुबह वीर सिंह नई अनाज मंडी के गेट के बगल में मृत पाया गया। इसकी सूचना वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने पुलिस को दी। मृतक वीर सिंह की छाती में बांई तरफ चोट के निशान भी हैं। गाड़ी के अंदर भी खून गिरा हुआ है। शहर थाना प्रभारी उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के अलावा सीआईए इंचार्ज कपिल सिहाग भी मौके पर पहुंचे। पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए उस एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रक चालक के परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाया तो सामने आया कि ट्रक मालिक गांव चंद्रावल निवासी कुलदीप हैं। वीर सिंह ने रात 12 बजकर 45 मिनट पर मालिक कुलदीप से फास्ट टैग का रिचार्ज भी करवाया था। शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि ट्रक चालक का शव मिला है। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।