परढ़ाना गांव के सेवानिवृत फौजी के बेटे रिंकू (27) की उसी के तीन दोस्तों ने रंजिश में बेरहमी से हत्या की थी। पहले बुलाकर रिंकू को शराब पिलाई और फिर छाती में गोली मारी। भागने लगा तो सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार किए और चुन्नी से कपड़े से गला दबाकर मार डाला।इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित चिकन कॉर्नर मालिक इसराना के कुनाल और समालखा के अमन उर्फ बोना हाल पता विश्वकर्मा कालोनी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को सात दिन के रिमांड पर भेज दिया।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि पिस्तौल नहर में फेंक दी थी। थाना इसराना प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित कुनाल और अमन की रिंकू से कई साल से दोस्ती थी। अमन की बहन से रिंकू की नजदीकी थी। इससे अमन उससे रंजिश रखता था। वहीं कुनाल की रिंकू ने पिटाई कर दी थी। अमन व कुनाल ने रिंकू की हत्या की साजिश रची।

कुनाल ने करीब 25 दिन पहले इसराना में अपनी चिकन कार्नर की दुकान में एक अज्ञात युवक से अवैध देसी पिस्तौल व चार कारतूस 15 हजार रुपये में खरीदे थे। साजिश के तहत आरोपितों ने अपने दोस्त सुमित से फोन करवाकर रिंकू को तीन अगस्त को विश्वकर्मा कालोनी में कमरे पर शराब पार्टी देने के बहाने बुलाया। इसके बाद रिंकू को ज्यादा शराब पिलाई।

इसी दौरान कुनाल ने अवैध देसी पिस्तौल से रिंकू पर गोली चला दी। रिंकू बचकर भागने लगा तो आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और छाती में गोली मारी। पास में पड़ी ईटों से ताबड़तोड़ वार कर व चुन्नी से गला दबाकर रिंकू की हत्या कर दी। शव को बाइक के पीछे लगी ट्राली में रखकर इसराना पलड़ी रोड़ पर ले गए और वहा सूखे तालाब में गड्डा खोदकर शव को दबा दिया। शव दबाने के बाद रिंकू की बाइक को थोड़ा आगे लावारिस हालत में छोड़कर तीनों आरोपित वापस कमरे पर आ गए थे। इसके बाद भी आरोपितों ने शराब पी।

शवपरढ़ाना के कर्मबीर ने थाना इसराना में शिकायत दी थी उसका छोटा बेटा आशीष बीमार है और एनसी मेडिकल कालेज में दाखिल है। बड़ा बेटा रिंकू तीन अगस्त की देर शाम आशीष के पास गया था। इसके बाद से बेटा लापता है।

रविवार को पलड़ी रोड पर तालाब किनारे गड्डे में शव दबा होने की पुलिस को सूचना मिली। गड्ढे की खोदाई की तो शव रिंकू का मिला। पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर आरोपित अमन को गिरफ्तार किया था। आरोपित अमन की निशानदेही पर आरोपित कुनाल को पानीपत रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया।