आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग पर रविवार की सुबह दो बाइक के बीच टक्कर हो गई। गौसगंज स्थित विश्वकर्मा मंदिर के समीप हुए इस हादसे में एक बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा ले जाया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बाइक पर सवार मृतक का दूसरा दोस्त एवं दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।  एक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया और बाद में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जबकि, दूसरी बाइक पर सवार घायल एक अन्य युवक का इलाज शहर के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

सदर अस्पताल में हुआ शव का पोस्टमार्टम

मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया है। मृतक 19 वर्षीय सोनू कुमार टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज निवासी धर्मेंद्र प्रसाद का पुत्र था। हादसे में गौसगंज मुहल्ले के निवासी मुन्ना यादव के 19 वर्षीय पुत्र अमन कुमार एवं दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य युवक को चोटें आई हैं। मृतक के पिता धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया कि वह सुबह खेत में काम करने गए थे। इस बीच सोनू अपने दोस्त अमन कुमार के साथ बाइक से विश्वकर्मा मंदिर के समीप घूमने निकला था। तभी यह हादसा हो गया। सूचना मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सोनू कुमार एवं उसके दोस्त अमन कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

मृतक सोनू था परिवार में सबसे बड़ा

चिकित्सक ने देखने के बाद सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं, जख्मी दोस्त अमन कुमार को प्राथमिक उपचार करने के बाद चिंताजनक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। बाद में टाउन पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक सोनू अपने दो भाई व पांच बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां कांति देवी व पांच बहन आरती, दीपा, रूपा, रिमझिम, टुसी एवं एक भाई रुदल है। हादसे के बाद मृतक की मां कांति देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।