इन्दौर,  निजी हॉस्पिटल में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म  दिया है। नवजात शिशुओं के माता पिता भी डाक्टर हैं। अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सकीय ने बताया कि तीनों बच्चे और मां स्वस्थ और प्रसन्न हैं। अस्पताल के लिए भी यह बहुत खुशी का क्षण है क्योंकि इससे पहले उनके अस्पताल में कभी एक साथ तीन-तीन बच्चे पैदा नहीं हुए हैं।
इन्दौर के चौहान परिवार की बहू डॉ आकाशदीप जो कि खुद गायनोलॉजिस्ट हैं  ने दो पुत्र और एक पुत्री को अस्पताल में प्रसव के बाद जन्म दिया। एक साथ तीन-तीन बच्चों के जन्म से मां डॉ आकाशदीप और के साथ ही पिता डॉ. सत्यांश प्रताप सिंह चौहान बेहद खुश हैं। 
अस्पताल से तीनों बच्चों को लेकर अपने घर पंहुचे डाक्टर दम्पत्ति का बच्चो के दादा दादी और बुआ और परिजनों के सामने आस पास के रहवासियों नें भी बेंड बाजा से उनका स्वागत किया इसके लिए पुरे घरो फूलों से सजाया गया तीनों बच्चों के दादा रिटायर्ड टी आई आईपीएस चौहान और दादी गुड्डी चौहान ने बताया कि नवरात्रि के इस पावन पर्व में उनके घर आई है ट्रिपल खुशियां उनके और उनके परिवार के लिए बड़ी ही महत्वपूर्ण है।
बता दें कि विगत वर्षों खासकर कोविड काल के बाद से इस तरह तीन बच्चों के जन्म की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है इसके पहले अमन हॉस्पिटल में और उसके पहले एमटीएच हॉस्पिटल में तीन शिशुओं का जन्म हुआ था