झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन ने कहा है कि फिल्म 'आर्टिकल 370' को राज्य में कर मुक्त किया जाना चाहिए. रांची के एक सिनेमाघर में फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि ऐसी देशभक्ति वाली फिल्म को कर मुक्त किया जाना चाहिए. यह सरकार पर निर्भर है." 

देशभर में 23 फरवरी को रिलीज हुई 'आर्टिकल 370' कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ सरकार की लड़ाई और अन्य मुद्दों पर केंद्रित है. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पांच अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 को निरस्त कर जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विभाजित कर दिया था. अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा मिला था. राधाकृष्णन ने बुधवार को कहा, "अब, कश्मीर में शांति और विकास लौट रहा है, पर्यटन का विस्तार हो रहा है और अर्थव्यवस्था गति पकड़ने लगी है.

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मूवी हो चुकी है टैक्स फ्री  

इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी की अगुवाई वाली मोहन यादव सरकार ने आर्टिकल 370 फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला किया था. इसके अलावा छत्तीसगढ़ में आर्टिकल 370 मूवी को टैक्स फ्री हो गई है.मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस बात का ऐलान किया है.

PM मोदी भी कर चुके हैं इस मूवी को लेकर बात 

इससे पहले PM मोदी ने भी इस मूवी को लेकर बात की थी और तारीफ की थी. उन्होंने जम्मू कश्मीर में एक सभा में कहा था, "मैंने सुना है कि 370 पर फिल्म आ रही है. ये अच्छी बात है, इससे लोगों को सही जानकारी मिल पाएगी. इस मूवी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. लोग इस मूवी को पसंद भी कर रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि झारखंड सरकार पर क्या फैसला लेती हैं.