उज्जैन ।   इंगोरिया और चकरावदा में रविवार रात चार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने रात करीब 12 बजे पहले चकरावदा में स्थित महालक्ष्मी पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट कर 1.10 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद आरोपित उन्हेल रोड होते हुए चकरावदा पहुंचे और वहां बाबा नाकोड़ा फ्यूल सेंटर के कर्मचारियों को चाकू अड़ाकर 70 हजार रुपये छीनकर ले गए। आरोपितों ने पंप पर लगे तीन सीसीटीवी कैमरों को भी फोड़ दिया। पुलिस फुटेज के आधार पर डकैतों की तलाश में जुटी है। इंगोरिया पुलिस ने बताया कि उन्हेल रोड पर योगेंद्रसिंह पंवार निवासी ग्राम मोलाखेड़ी का महालक्ष्मी पेट्रोल पंप है। रविवार रात को पंप पर दीपक पुत्र भजनलाल कीर तथा गोविंद सिंह पंवार दोनों निवासी मोलाखेड़ी ड्यूटी पर थे।

चारों बदमाशों ने मिलकर दोनों कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। दीपक की जेब से 10 हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया। दोनों कर्मचारियों दीपक व गोविंद को चारों बदमाश चाकू अड़ाकर आफिस में ले गए और वहां अलमारी से एक लाख रुपये निकालकर भाग निकले।

चकरावदा में भी पपं से लूटे हजारों रुपये

चारों बदमाश उन्हेल रोड होते भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चकरावदा पहुंचे थे। यहां पैदल एक युवक पेट्रोल पंप पर आया और रैकी करने लगा। इस दौरान एक कार पंप पर पेट्रोल भरवा रही थी। युवक वापस गया और फिर एक्टिवा पर तीन युवक पंप पर आ गए। चारों बदमाशों ने पंप कर्मचारी सलमान शाह व शोएब मंसूरी दोनों निवासी ग्राम खलाना के साथ मारपीट कर चाकू अड़ाए और करीब 70 हजार रुपये छीन लिए।

इस दौरान बदमाशों ने पंप पर लगे तीन सीसीटीवी कैमरों को भी फोड़ दिया। आरोपित पंप कर्मचारियों से मारपीट कर रहे थे। उसी दौरान एक ट्रक पंप पर डीजल भरवाने के लिए पहुंचा था। इसे देखकर सभी आरोपित वहां से एक्टिवा तथा बाइक पर सवार होकर भाग निकले। पंप कर्मचारी सलमान ने ट्रक चालक से माेबाइल लेकर अपने मालिक हेमंत कुमार जैन निवासी मेघदूत परिसर मेट्रो टाकिज उज्जैन को फोन कर लूट की सूचना दी। जिसके बाद जैन ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले

एक साथ दो पंपों पर लूट की वारदात से पुलिस की नींद उड़ गई। जानकारी मिलने पर एएसपी नीतेश भार्गव, सीएसपी सुमित अग्रवाल, टीआइ जगदीश गोयल सहित भारी पुलिस बल चकरावदा पहुंचा। पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। अधिकारियों का कहना है कि फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।