राजस्थान के जोधपुर शहर के पास एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जोधपुर शहर के कुड़ी भगतासनी रहने वाला एक परिवार रामदेवरा दर्शन कर अपनी कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान शनिवार देर रात अरु के पास सामने से आ रहे एक टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जबर थाना अधिकारी ने बताया कि नागौर जिले के डीडवाना के मोहाली कुड़ी सेक्टर 4 में रहने वाला एक परिवार रामदेवरा दर्शन के लिए गए था। दर्शन करके वापस अपने घर की ओर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में भयानक एक्सीडेंट हो गया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। केरु बंगाली एशिया गांव की सरहद पर उनकी कार सामने से आ रहे एक तेल के टैंकर से टकरा गई। यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोगों को बड़ा धमाका सुनाई दिया। इससे लोग धमाके की ओर भागे तो देखा कि वहां एक कार और टैंकर में भिड़ंत हो रखी थी। लोगों ने आनन-फानन में कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। तब तक चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों में दो महिला एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है।

जानकारी के अनुसार, कार में छह बच्चों समेत पांच महिला-पुरुष सवार थे। हादसे में महिला द्रौपदी, राजू देवी, जसवंत और नरपत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मुन्नी देवी, अंजली, पवन, महावीर, लकी और ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भेजा गया है। जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चल रहा है। वहीं, मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद इन शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हादसा होने के बाद से परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है।