जोधपुर। पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ और जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस की विधायक दिव्या मदेरणा में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। पिछले दिनों दिव्या मदेरणा की गाड़ी पर हमला हुआ, जिसके आरोप बद्रीराम जाखड़ समर्थकों पर लगे। अब एक बार फिर पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने दिव्या मदेरणा पर हमला बोला है। बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि अगर ओसियां से मुझे कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार बनाती है, तो मैं विधानसभा चुनाव जीतकर आऊंगा। मुझे समझ में नहीं आता कि दिव्या मदेरणा कैसे जीतेगी? इसलिए मैं कांग्रेस के राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि आप ऐसे लोगों को टिकट दें, जो आपकी सीट निकाल सके।

विधायक दिव्या मदेरणा को ओसियां में जो काम करना चाहिए, वह नहीं करती- जाखड़

पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने मीडिया से कहा कि मैंने लोकसभा के लिए तीन बार चुनाव लड़ा। एक बार मेरी पुत्री ने चुनाव लड़ा और हमेशा मैं 300 से अधिक किलोमीटर की यात्रा भी करता हूं। रात दिन काम भी करता हूं। विधायक दिव्या मदेरणा को ओसियां में जो काम करना चाहिए, वह काम तो करती नहीं है। आज राजस्थान में सरकार कांग्रेस की है। मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए और काम को लेकर उन्हें मुख्यमंत्री से चर्चा करनी चाहिए। दिव्या मदेरणा वह तो कर नहीं रही। मेरे जैसा कोई ओसियां में चुनाव लड़ता है, तो उनके खिलाफ हो जाती है।

मैं 36 कौम का नेता, कांग्रेस टिकट मिला तो जीतकर आऊंगा- जाखड़

जाखड़ ने कहा कि अगर राहुल गांधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का आशीर्वाद रहा, तो ओसियां से चुनाव लड़ लूंगा और कांग्रेस टिकट पर जीत कर भी आऊंगा। मैं 36 कौम का नेता हूं।