जयपुर। भ्रष्टाचार के मामले में अनशन करने के बाद अब राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रदेश का दौरा करने की रणनीति बनाई है। पायलट अब प्रदेश के सभी जिलों का दौरा कर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे।

17 अप्रैल से शुरू करेंगे दौरा

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट प्रदेश में दौरा करने वाले हैं। इसी रणनीति के तहत पायलट ने फिर से फील्ड में उतरने की तैयारी शुरू कर दी है। पायलट 17 अप्रैल से इसकी शुरुआत कर रहे हैं। सबसे पहले 17 अप्रैल को पायलट जयपुर जिले के शाहपुरा में सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही, पायलट अपने समर्थकों के साथ भी संवाद करेंगे।

सभा को करेंगे संबोधित

17 अप्रैल को 11 बजे पायलट जयपुर जिले में शाहपुरा के खोरी में परमानंद धाम के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पायलट इसी दिन खेतड़ी के टीबा बसई गांव में शहीद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। यहां पायलट सभा भी करेंगे। इसके बाद सभी जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर पायलट छोटी-छोटी सभा और जनसंपर्क कर अपने समर्थकों को सक्रिय करेंगे ।

सीएम गहलोत के गृह जिले का दौरा

जानकारी के अनुसार, अप्रैल के अंत में पायलट का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में दौरे का कार्यक्रम है। सूत्रों के अनुसार, पायलट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं से साफ कह दिया कि वे विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले प्रदेश के सभी दो सौ विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे ।