स्पेशल टास्क फोर्स में तैनात रहे पूर्व एआईजी को गैंगस्टर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। वह इस समय लुधियाना में रह रहे हैं और पुलिस ने उनकी शिकायत पर थाना हैबोवाल में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस को दी शिकायत में पूर्व पीपीएस अधिकारी संदीप शर्मा ने बताया कि उनकी आखिरी पोस्टिंग एआईजी फिरोजपुर रेंज एसटीएफ के तौर पर थी।

गैंगस्टरों और नशा तस्करों के खिलाफ की थी कार्रवाई

एसटीएफ में रहते हुए उनकी तरफ से कई गैंगस्टरों और नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की थी। अब जब वह रिटायर्ड हो चुके हैं तो गैंगस्टर लगातार विदेशी नंबरों से वाट्सएप कॉल कर उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उनकी तरफ से इस संबंधी एडीजीपी एसटीएफ के ध्यान में मामला लाया गया था और उनकी तरफ से डीजीपी को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए लिखा भी था। मगर अब उनकी पत्नी के मोबाइल पर भी धमकी भरी कॉल आ रही हैं।

परिवार सहित जान से मारने की मिल रही धमकियां

गैंगस्टर उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उनकी द्वारा पुलिस कमिश्नर को 17 मई को शिकायत दी गई थी और इसकी जांच के बाद पुलिस ने मलेरकोटला के गैंगस्टर बूटा खान और बरनाला के गैंगस्टर मनीष प्रभाकर के खिलाफ थाना हैबोवाल में आपराधिक मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एएसआई सुखविंदर सिंह के अनुसार आरोपितों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।