दिवाली की तैयारियां चल रही हैं. कुछ दिनों में दिवाली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा. वहीं धनतेरस के बाद से देश में त्योहारों का मौसम शुरू हो जाता है. ऐसे आपको हर दिन स्पेशल दिखने के लिए कुछ न कुछ नया पहनना होता है. जी हां पूजा के लिए और परिवार के लिए ये त्योहार यादगार होता है. ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं  है क्योंकि हम यहां आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप खुद को स्टाइलिश लुक दे सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दिवाली के मौके पर परिधान के रंग से लेकर स्टाइल और डिजाइन दोनों पर ध्यान देने की जरूरत होती है. चलिए इस बार की दिवाली स्पेशल बनाने के लिए आप ये तरीके अपना सकते हैं.

आउटफिट पर दें ध्यान-

त्योहार पर सबसे अलग दिखने के लिए मौके के अनुरूप कपड़ों का चयन करें. ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय त्योहारों पर पूजा पाठ भी होती है. तो ऐसे कपड़ों को चुनना चाहिए जो भारतीय पारंपरिक से जुडें हो. इसके अलवा आप वेस्टर्न आउटफिट भी चुन सकते हैं. ऐसा करने से आप पारंपिरक के साथ मॉर्डन भी नजर आएंगे.

कपड़ों के रंग पर दें ध्यान-

परिधान के साथ मौके के अनुरूप कपड़ों के रंग को भी सही तरह से चुनें. ऐसा इसलिए क्योंकि दिवाली के मौके पर पीले, लाल, नारंगी रंग के कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं. वहीं बता दें ये रंग पूजा के लिए भी काफी शुभ माने जाते हैं. 

हेयर स्टाइल-

दिवाली पर रोज से अलग दिखने के लिए आप सही हेयर स्टाइल पर भी ध्यान दें. ऐसा इसलिए क्योंकि साधारण ये आउटफिट को अच्छे हेयर स्टाइल से आप आकर्षक बना सकते हैं. इसलिए हेयर स्टाइल पर जरूर ध्यान दें.