हाल ही में पंजाबी रैपर पर आधारित 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' नामक डॉक्यू-सीरीज की घोषणा की गई है। इसका प्रीमियर 18 अगस्त को किया जाएगा। जय अहमद द्वारा निर्देशित सीरीज चार पार्ट में बनी है। यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज अमृतपाल सिंह ढिल्लों के जीवन पर प्रकाश डालती है और ग्लोबल लेवल पर एपी ढिल्लों के नाम से मशहूर सेल्फ-मेड सुपरस्टार की कहानी बताती है। यह सीरीज पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उनकी यात्रा के बारे में बताएगी।

दुनिया भर में एपी ढिल्लों के प्रशंसकों के फैंस के लिए खुशी मनाने का समय आ गया है, क्योंकि सिंगर पर आधारित डॉक्यू-सीरीज की पहली झलक आज यानि 2 अगस्त को शेयर की गई। इस सीरीज का नाम 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' है। यह सीरीज उनके जीवन के बारे में गहराई से बताएगी कि अमृतपाल सिंह ढिल्लों आज कैसे सनसनी बन गए।

अमेजन प्राइम वीडियो ने इसके कैप्शन में लिखा, 'आप उसके संगीत को जानते हैं लेकिन उस आदमी को नहीं। कनाडा जाने से पहले यह एपी ढिल्लों की भारत में आखिरी रात थी। बड़े सपनों को हासिल करने के साथ, उन्हें सांस्कृतिक मतभेदों से लेकर भाषा की बाधाओं तक और आगे की चुनौतियों के बारे में बहुत कम पता था। लेकिन आज वह बड़ी सफलता पाने के लिए हर बाधा से आगे निकल गए।' इसमें आगे लिखा है, 'उनका जीवन और उनका संघर्ष हमेशा उनके प्रशंसकों के लिए एक रहस्य रहा है अब तक! एपी ढिल्लों की डॉक्यूमेंट्री- 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' प्राइम वीडियो पर 18 अगस्त को रिलीज होगी।'