धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कसाईपाड़ा मौहल्ले में शनिवार रात को मामूली बात पर दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़े में पथराव, कांच की बोतलें फेंकने के साथ अवैध कट्टों से फायरिंग भी की गई। 

घटना सूचना पर बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया और बाड़ी थाना एसएचओ महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और झगड़े में घायल हुए लोगों को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को हिरासत में लिया है। केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।   

पीड़ित इमरान ने बताया कि शनिवार करीब 9:30 बजे उसका भाई सारिफ घर जा रहा था। मलाई वाला कुआं टावर के पास मोहल्ला कसाई पाड़ा बाड़ी के सलमान पुत्र मुन्ना, बाबू पुत्र चिरमोली, भर्रा, आसिफ पुत्रगण रईस ने बाइक से उसे टक्कर मार दी। सारिफ ने उन्हें बाइक देखकर चलाने को कहा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। 

जब पीड़ित आमिर, तौसीफ, मोईन, सारिफ को लेकर उक्त लोगों के पास पहुंचे तो उन्होंने पेट्रोल भरी बोतल, अवैध कट्टों और ईंटों आदि से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान  सलमान, हाबू, भर्रा, आसिफ, मोसिम पुत्र मुन्ना, सोहिल पुत्र मजीद,शाहिद पुत्र मुन्ना, नरूआ पुत्र मुन्ना, कल्लू पुत्र फक्को, भूरा पुत्र कल्लू समेत अन्य लोगों ने पीड़ितों पर पेट्रोल भरी कांच की बोतलें, खंडा, पत्थर और ईटें फेंकी। 

इस हमले में पीड़ित के भाई सारिफ के सिर और नाक पर चोटे आई है। साथ फरमान पुत्र फिरोज, आसिफ पुत्र ईशाक, इरफान पुत्र कय्यूम, अनीस पुत्र हफीज भी घायल हुए है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।