अंबिकापुर। के प्रमुख व्यवसायिक मार्ग ब्रम्ह रोड स्थित टायर, मोबिल के दुकान व गोदाम में आग लग जाने से लाखों का नुकसान हुआ है।दमकल की चार वाहनें आग पर काबू पाने में लगी हुई है।अभी तक आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

मूलतः मनेन्द्रगढ़ निवासी गुरप्रीत सिंह भाटिया का अंबिकापुर के ब्रम्हरोड के पंचशील गली में खालसा ट्रेडिंग कंपनी नामक दुकान है। दुकान के पीछे ही गोदाम भी स्थित है जिसमे दो पहिया, चार पहिया वाहन के टायर और मोबिल भारी मात्रा में रखा हुआ है। सुबह आठ बजे के करीब गोदाम के खिड़की से लोगों ने धुंआ उठते देखा इसकी सूचना फायर ब्रिगेड व दुकान संचालक को दी।

जिसके बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने का काम प्रारंभ कर दिया। बताया जा रहा है कि एक साथ दमकल की चार वाहनों को आग बुझाने के काम मे लगाया गया है।इसमें से दो वाहनों का पानी खत्म हो जाने के कारण दूसरी बार पानी भरकर पहुंची है।घनी आबादी क्षेत्र में घटना होने से लोग भी दहशत में आ गए थे कि आसपास के घरों,दुकानों में आग की लपटें न पहुंच जाए लेकिन अभी आग को नियंत्रित कर लिया गया है। घटना में लाखों के नुकसान का अनुमान है।दुकान संचालक आर्थिक क्षति को लेकर अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।