शहर के सुभाष चौक स्थित गैस रिफिल रने वाली दुकान में शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास आग लग गई। आग भड़की और दुकान में रखा एक छोटा सा सिलेंडर फट गया। एक बड़ा सिलेंडर भी रखा था, जो गैस कम होने की वहज से नहीं फटा। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

बालू डालकर आग पर पाया गया काबू

इस हादसे में हजारों की सामग्री जल गई। कोई हताहत नहीं हुआ है। अग्निशमन की गाड़ी समय पर पहुंचने से पहले तक स्थानीय दुकानदारों ने बालू डाल कर आग पर कुछ हद तक काबू पाया। इतने में दमकल वाहन पहुंचा और आग को पूरी तरह बुझा दिया।

दुकान छोड़ भाग खड़े हुए कर्मचारी

दुकान संचालक उज्ज्वल ने बताया कि वह दुकान में नहीं था। कर्मचारी काम कर रहा थे। एक छोटे सिलेंडर में गैस रिफील करने के बाद कर्मी जांच कर ही रहे थे कि आग लग गई।

देखते ही देखते आग की लपटें निकलने लगीं और कर्मी दुकान छोड़ कर भाग गया। दुकान में रखा एक छोटा सिलेंडर फट गया। बाद में आसपास के दुकानदाराें की मदद से बालू देकर आग बुझाया।

दुकान का सामान जलकर हुआ राख

सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस भी पहुंची और जांच में जुट गई है। खबर मिलते ही आधे घंटे में दमकल वाहन पहुंचा और पानी देकर आग को बुझाया।

दुकानदार ने बताया कि काउंटर में रखा पैसा नहीं जला है। दुकान में अंदर की सभी सामग्री जल गई। लाेगों की सुरक्षा को लेकर इस मार्ग पर आधे घंटे के लिए आवागमन को रोक दिया गया था।