अजय देवगन और आर माधवन की नई फिल्म 'शैतान' को फिल्मी ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स के भी भरपूर तारीफें मिल रही हैं. साइकॉलोजिकल हॉरर 'शैतान' को सिर्फ तारीफें ही नहीं बल्कि सिनेमाघरों में जमकर ऑडियंस मिल रही है. पहले दिन अजय-माधवन स्टारर का बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा जादू देखने को मिला है. 'शैतान' के ओपनिंग डे कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिन्हें देख ऐसा लग रहा है कि यह साल की दूसरी बड़ी ओपनर साबित हो सकती है. 

शैतान का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू

रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ने 14.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जो ऑफिशियल आंकड़ों से अलग हो सकते हैं.  खबरों की मानें तो 'शैतान' ने पहले ही दिन डबल डिजिट में बंपर कमाई करने के साथ राज 3 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'शैतान' से पहले इमरान हाशमी, बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता की हॉरर फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर थी. रिपोर्ट्स की मानें तो 'राज 3' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10.33 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं अब 'शैतान' ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और एक नया आंकड़ा हिंदी हॉरर फिल्मों के लिए सेट कर दिया है.

साल 2024 की टॉप ओपनर हिंदी फिल्में

बॉलीवुड के लिए साल 2024 एक पॉजिटिव नोट पर शुरू हुआ है. जनवरी के महीने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' ने 24.60 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. 'फाइटर' के बाद शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने 7.02 करोड़ पहले दिन कमाए थे. फिर यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' ने 6.12 करोड़ का ओपनिंग डे पर बिजनेस किया था.आंकड़ों के अनुसार, 'फाइटर' के बाद 'शैतान' इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर मानी जा रही है.