बिग बॉस हाउस में घरवालों के बीच छोटी-छोटी बात पर तू तू-मैं मैं जारी है। वहीं, लगता है कि घरवालों के झगड़े से सिर्फ व्यूअर्स ही नहीं, बल्कि खुद बिग बॉस भी परेशान हैं। इसलिए उन्होंने अनुराग डोभाल सहित सभी घरवालों को एक टास्क के लिए जमकर फटकार लगाई है। बिग बॉस का ऐसा गुस्सा शायद ही पहले कभी देखा गया हो।

राशन को लेकर भिड़े घरवाले

'बिग बॉस 17' में बीते दिनों अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के बीच भयंकर झगड़ा होते देखने को मिला। अब आने वाले एपिसोड में राशन को लेकर अनुराग और बाकी घरवाले कुछ ऐसा करते दिखेंगे, जिससे बिग बॉस अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे। वह घरवालों को सख्त सजा सुनाएंगे।

अनुराग के कमेंट ने किया हैरान

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है। बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि राशन के लिए घर में टीवी वर्सेज ओटीटी की टीम बनेगी। इसके अनुसार, सबको अपना-अपना टास्क परफॉर्म करना है। इस दौरान अनुराग किसी बात को लेकर विक्की पर कमेंट करते हैं कि उन्होंने अंकिता की बाल्टी उठाने के अलावा कुछ नहीं किया। ये सुनते ही विक्की हैरान हो जाते हैं। हालांकि, इसके बाद वह माफी भी मांगते हैं। लेकिन बिग बॉस उनकी हरकत से संतुष्टि नहीं मिली। उन्होंने उन्हें सजा सुनाई।

घरवालों पर फूटा बिग बॉस का गुस्सा

'बिग बॉस 17' का एक और प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस घरवालों से माफी मांगते हैं। वह कहते हैं ''सभी महान लोगों से मैं माफी मांगता हूं कि मैंने आप लोगों को इस तरह का घटिया टास्क दिया। आप सबके मन में एक दूसरे के लिए कुछ भी नहीं था। मैंने जबरदस्ती आप लोगों से ऐसा करवाया है, जो कुछ भी मैंने पिछले कुछ दिनों में सुना है, वो सब अभी होगा।''

बिग बॉस इसके आगे कहते हैं कि अगर पुराने राशन की एक भी चीज किसी के पास नजर आई, तो सारा का सारा राशन वापस ले लिया जाएगा। दरअसल, बिग बॉस का ये गुस्सा राशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स का किए गए एक दूसरे से बिहेवियर के लिए था।