सोनीपत के गन्नौर के बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित साई एक्सिम केमिकल फैक्टरी में मंगलवार दोपहर को अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग लगी देख फैक्टरी में कार्यरत कर्मियों ने मामले से मालिक व फायर ब्रिगेड की टीम को अवगत कराया। फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया है। फायर बिग्रेड की पांच गाड़ी आग पर काबू पाने में लगी है। आग से भारी नुकसान होने का अनुमान है।

मिली जानकारी के अनुसार बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित साई एक्सिम केमिकल फैक्टरी में आग लग गई। दोपहर को अचानक आग लगने के बाद फैक्टरी के अंदर केमिकल के ड्रम फटने लगे और आग तेजी से फैलने लगी। जिस पर वहां पर कार्यरत कर्मी बाहर की तरफ भागे और मामले से फैक्टरी मालिक को अवगत कराया। फैक्टरी के कर्मियों को बाहर निकाला गया। इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम को अवगत कराया गया।

फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग केमिकल में होने के चलते उस पर काबू पाने में काफी परेशानी हो रही है। आग आसपास की फैक्टरियों को भी चपेट में ले सकती है। एहतियात के तौर पर वहां कार्यरत कर्मियों को भी बाहर निकाला जा रहा है। आग पर काबू पाने के लिए प्रयास जारी हैं। आग पर काबू पाने के लिए बाहर से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया है।

बड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्टरी में आग लगने के बाद आसमान में धुआं का गुबार छाया हुआ है। फैक्टरी के आसपास भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। हालांकि केमिकल के ड्रम फटने की आवाज के बाद लोगों को वहां से हटा दिया गया। आसमान में काफी दूर तक धुएं का गुब्बार दिखाई दे रहा है।