मथुरा के वृंदावन रोड स्थित मुखराई मोड़ के समीप एक दर्जन से अधिक अस्थाई दुकानों में आग लग जाने के कारण करीब 10 लाख रुपए से अधिक का नुकसान होने का अनुमान है। घटना बृहस्पतिवार की रात्रि करीब दो बजे की बताई जा रही है। घटना के अनुसार एक दर्जन से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर राधाकुंड गोवर्धन पुलिस मौके पर पहुंची ऐसे में दमकल विभाग की लापरवाही उजागर हुई। 

आग लगने के करीब दो घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक दुकान स्वामियों का सामान और दुकान जलकर खाक हो चुकी थी। स्थानीय लोग और दमकल कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की घटना में दुकानदारों का लाखों का सामान जलकर राख हो गया। 

देर रात्रि हुए अग्निकांड के कारणों का पता नहीं चल सका है। कुछ लोगों का मानना है कि सड़क किनारे लगे बिजली के तारों से शॉर्ट सर्किट से आग लगी है, वहीं कुछ लोग शरारती तत्वों का कारनामा बता रहे हैं। आग लगने की घटना के बाद दुकानों में रखें गैस सिलेंडर फटने की आवाज दूर-दूर तक सुनी गई।

इनकी दुकानें जल गईं

किशन लाल सिंह, कृष्णा ओझा, कमल, करण सिंह, राजेश, मुंशी बघेल, महेंद्र सिंह, चंद्रपाल सिंह, केशव, जीवन लाल, लज्जावती, कलुआ, इंद्रजीत दुकानदारों ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार पीड़ित और गरीब दुकानदारों का कहना है। दुकानों में आग लगने के कारण हमारा सब कुछ खत्म हो गया। हमें उम्मीद है। प्रशासन हमारी मदद कर हमें पुनर्वास पिलाने की व्यवस्था करें।