श्रीगंगानगर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार की रात तीन हमलावरों ने एक डॉक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। पुरानी आबादी की एसबीआई बैंक के सामने ज्योति क्लिनिक चलाने वाले डॉक्टर गोपीराम वर्मा के घर देर रात 3 अज्ञात हमलावर घर में घुस गए। आते ही उन्होंने डॉ. गोपीराम पर तलवारों से हमला करना शुरू कर दिया। हमले से बचने की कोशिश में डॉक्टर गोपी राम अपने घर के एक कमरे से दूसरे कमरे में भागे लेकिन बदमाश उनपर हमला करते रहे। हमले से बचने के लिए डॉक्टर ने अपने हाथ आगे किए, जिससे तलवार से उनके हाथ कई जगह से कट गए। वहीं कमर और पेट पर भी गंभीर चोटें आई हैं।

हमलावर डॉक्टर गोपी राम को मरा समझकर वहां से फरार हो गए। इसी बीच मोहल्ले वासी आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। गौरतलब है कि डॉक्टर गोपी राम वर्मा ऑल इंडिया मेडिकल प्रेक्टिशनर फेडरेशन के राष्ट्रीय संयोजक व राजस्थान आरएमपी प्रैक्टिशनर संघ के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। इस इलाके में कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश भी रही है। इस कारण उन पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं।

सूचना पर पुरानी आबादी पुलिस थाना अधिकारी सुरजीत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। थाना अधिकारी सुजीत कुमार का कहना है कि हमलावरों में से कुछ की शिनाख्त हो चुकी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।