लुधियाना। बस स्टैंड के पास एक होटल में मुफ्त में खाना नहीं खिलाने पर कुछ युवकों ने कर्मचारियों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। होटल का सफाईकर्मी हमले में बुरी तरह से घायल हुआ है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके दूसरे साथियों की तलाश की जा रही है। हमले की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें कुछ लोग तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं।

घायल सफाई कर्मचारी अशोक कुमार ने बताया कि यादी नाम का युवक साथियों को लेकर अक्सर होटल में आता था। खाना खाने के साथ बीयर भी पीता था। कुछ दिन पहले भी वह होटल में आया और खाने की मांग करने लगा था। जब मैनेजर ने उसे खाना देने से मना कर दिया तो उसने फोन कर उन्हें धमकाया और बाद में अपने साथियों को साथ लेकर होटल पर आया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

उसके साथियों के पास तेजधार हथियार और लाठियां थीं। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया। थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने अजय कुमार उर्फ यादि, संदीप तवर और सुशील भगत और तीन से चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अजय कुमार और संदीप तवर को गिरफ्तार कर लिया है।

लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्य पिस्तौल सहित काबू

महानगर में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के दो सदस्यों को सीआइए स्टाफ ने मंगलवार की दोपहर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से देसी पिस्तौल, पांच कारतूस और एक्टिवा बरामद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को तब काबू किया गया है, जब वह इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह को सूचना मिली थी कि फैजपुरा स्थित गली मल्लियां निवासी बिट्टू भइया उर्फ नंदू और नंगली भट्ठा स्थित बाबा दीप सिंह कालोनी निवासी अजयबीर सिंह उर्फ अजय कहीं लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को धर लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से देसी पिस्तौल व पांच कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपियों ने सारी कहानी पुलिस को बता दी। जब आरोपियों को सीआइए स्टाफ में लाकर पूछताछ की गई तो आरोपियों ने स्वीकार किया है कि दोनों के खिलाफ लूटपाट के कुल चार मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने 2 अप्रैल को पिस्तौल के बल पर खंडेवाला चौक के पास एक युवक से एक्टिवा लूटी।