नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो के मंडी हाउस स्टेशन पर एक लड़की के सामने मास्टरबेशन (हस्त मैथुन) और अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को दिल्ली मेट्रो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी  बेगमपुर का रहने वाला है और एक दवा कंपनी में मार्केटिंग विभाग में काम करता है।
शिकायतकर्ता के मुताबिक बीते सात अगस्त को वह तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन से मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के लिए मेट्रो में बैठी थी। मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर उतरने के बाद वह प्लेटफार्म नंबर एक पर अपने दोस्त का इंतजार कर रही थी। इसी बीच प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ा एक लड़का उसे देखकर मास्टरबेशन और अश्लील हरकत करने लगा। 
इसके बाद पीड़ित ने सीआईएसएफ को पूरी घटना बताई, लेकिन जैसे ही सीआईएसएफ के अधिकारी पहुंचे आरोपी मेट्रो में बैठकर वहां से निकल गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन थाने में केस दर्ज किया और जांच शुरू की।
पुलिस ने मंडी हाउस स्टेशन पर मौका ए वारदात का सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें पूरी घटना कैद थी। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी नांगली मेट्रो स्टेशन पर उतरा है। वहां जांच में पता चला कि आरोपी बेगमपुर में रहता है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।