कोटा। राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। झालावाड़ जिले में मंगलवार को एक महिला और उसके बच्चे का शव कुएं में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि महिला के बच्चे का शव उसकी कमर से बंधा हुआ था और दोनों शव एक कुएं के अंदर पाए गए हैं।

मध्य प्रदेश की रहने वाली थी मृतक महिला रेखा कुमारी

रायपुर थाने के एसएचओ भूपेंद्र शर्मा ने कहा कि मृतक महिला के माता-पिता की शिकायत पर उसके फरार पति रामविलास डांगी के खिलाफ हत्या और क्रूरता का मामला दर्ज किया गया है। मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश की रहने वाली रेखा कुमारी और उनके बेटे कार्तिक के रूप में हुई है।

कुएं में तैरते हुए मिले दोनों शव

दरअसल, पुलिस को घटना की सूचना बजरंगपुरा गांव से तब मिली, जब महिला के ससुराल वालों ने कुएं में शवों को तैरता हुआ देखा। परिवार ने पुलिस को बताया कि रेखा, रामविलास और उनका बेटा दूर रहते थे और पिछले कुछ दिनों से गांव में नहीं दिख रहे थे।

पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया केस

एसएचओ भूपेंद्र शर्मा ने कहा कि रेखा के माता-पिता की शिकायत पर रामविलास के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 (ए) (महिलाओं का उत्पीड़न), 302 (हत्या) और 304 (बी) (दहेज हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को महिला के माता-पिता को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।