बिहार के कैमूर जिले में आर्मी जवान की पत्नी का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला. मृतका की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के चिंतावनपुर गांव के निवासी अजय यादव की 30 वर्षीय पत्नी सुधा देवी के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि अजय यादव इंडियन आर्मी में तैनात है और उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ मोहनिया शहर में किराए के मकान रहती थी. बच्चे जब स्कूल से वापस आए तो उन्होंने अपनी मां को फांसी के फंसे से लटका पाया. बच्चों के रोने पर पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा.

बताया जा रहा है कि मृतका की साल 2016 में शादी हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. मृतका के मायकेवालों ने पति अजय यादव पर ही हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के बड़े भाई शशिकांत सिंह यादव का कहना है कि उसकी बहन के पति अजय यादव के गांव के बगल की महिला के साथ अवैध संबंध थे. इसको लेकर वह अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट करता था. वह छुट्टी पर घर आया था और उसने ही हत्या की है. इसीलिए वह घर से फरार है.

शशिकांत सिंह यादव ने कहा कि छुट्टी से आने के बाद अजय यादव ने ही अपनी पत्नी की हत्या करके शव को फांसी पर लटका दिया और घर से भाग गया. उन्होंने कहा कि बच्चों के द्वारा ही हम लोगों को इस घटना की जानकारी लगी. जब हम लोग घर पहुंचे तो पुलिस-प्रशासन पहले से मौजूद था. वहीं मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि डाउटफुल इसलिए लग रहा है कि महिला अकेले थी और पूरा दरवाजा खुला हुआ था. महिला अकेले थी तो दरवाजा बंद होना चाहिए था. सभी बिंदु पर जांच चल रही है. एफएसएल की टीम आ रही है तो उनसे वैज्ञानिक अनुसंधान में मदद मिल रहा है. हम लोग सभी एंगल पर जांच कर रहे हैं.