प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के खिलाफ शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंच गई है। राजस्थान भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य एडवोकेट योगेन्द्र सिंह तंवर ने आरएलपी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है।

राजस्थान भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पर सीएम भजनलाल शर्मा की छवि धूमिल करने की शिकायत दी है। दरअसल यह शिकायत एक वीडियो को लेकर है, जो कि आरएलपी के खुद के पेज पर और सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री भजनलाल को क्रिकेट खेलने को दौरान गिरते हुए दिखाया गया है।

चुनाव प्रबंधन समिति की तरफ से एडवोकेट योगेंद्र सिंह तंवर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को लिखे पत्र में वायरल वीडियो को गलत बताते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की छवि खराब करने का प्रयास बताया गया है। उन्होंने पत्र में साथ ही इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि 'लोकसभा चुनाव के दौरान आरएलपी पार्टी द्वारा स्वयं के पेज और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जो कि ओडिशा के बीजेडी विधायक भूपेन्द्र सिंह का है। फैक्ट चेक में भी इसे गलत माना गया है। इस वीडियो में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को क्रिकेट खेलते हुए एवं उसमें उनको गिरते हुए दिखाया गया है, जबकि सीएम शर्मा इसमें हैं ही नहीं।