मुंबई। अंडरवर्ल्ड की दुनिया का एक बड़ा नाम छोटा गैंग के शूटर फिदा हुसैन शेख को गिरफ्तार किया गया। मुंबई पुलिस ने जानकारी दी कि 50 वर्षीय शेख को शनिवार को ठाणे रेलवे स्टेशन के नजदीक से पायधोनी पुलिस ने गिरफ्तार किया। छोटा राजन गिरोह के एक सदस्य की हत्या के मामले में शेख आरोपी है।

पुलिस ने बताया कि लईक शेख हत्या के मामले में 25 साल से भी ज्यादा वक्त से फरार था। जानकारी के मुताबिक, शेख दक्षिणी मुंबई के डोंगरी में रहता था। गुरुवार को पायधोनी पुलिस की टीम ने ठाणे रेलवे स्टेशन के नजदीक से उसे गिरफ्तार किया गया।

सीबीआइ की अदालत ने छोटा राजन को किया बरी

शुक्रवार को सीबीआइ की विशेष अदालत ने गैंगस्टर छोटा राजन को ट्रेड यूनियन लीडर डॉ. दत्ता सामंत की हत्या मामले से बरी कर दिया है। अदालत के अनुसार, अभियोजन पक्ष यह साबित करने में नाकाम रहा है कि इस हत्याकांड की साजिश छोटा राजन ने रची थी।

मुंबई के ट्रेड यूनियन लीडर डा. दत्ता सामंत की 16 जनवरी 1997 को उनके घर के सामने 17 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय वह अपनी टाटा सूमो में बैठकर घाटकोपर स्थित कार्यालय जा रहे थे। सामंत को निकट के अनिकेत नर्सिंग होम ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।