अजमेर | दौसा में सोमवार रात 11 बजे के आसपास सीबीआई के अधिकारी आशीष रस्तोगी के नेतृत्व में टीम छापामारी करने के लिए बांदीकुई में रेलवे टीआई ओमप्रकाश शर्मा के घर पहुंची। शोर सुनकर आसपास के मकानों में भी हड़कंप मच गया। सीबीआई की टीम को टीआई के यहां रिश्वत की राशि बरामद करने के लिए कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी, तब जाकर रिश्वत की राशि बरामद हो पाई।

सीबीआई के अधिकारियों ने बताया कि अलवर जिले में तैनात प्वाइंट मेन चंद्रप्रकाश ने सीबीआई को शिकायत दी थी कि टीआई ओमप्रकाश शर्मा किसी मामले को लेकर उसे धमकी दे रहा है। उसके खिलाफ चार्जशीट की धमकी देकर सात हजार रुपये की मांग कर रहा है, जिसके बाद सत्यापन करवाया गया। फिर सीबीआई रात 11 बजे ओमप्रकाश शर्मा के घर छापामारी करने पहुंच गई।

सीबीआई टीम सुबह नौ बजे तक मौके पर कार्रवाई करती रही। लेकिन मीडिया को ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई। टीम ने जाते-जाते कहा कि शाम तक सारे मामले की जानकारी उपलब्ध करवा दी जाएगी। उधर, ओमप्रकाश शर्मा के निवास पर रेड डालने की कार्रवाई लगभग रात 11 बजे शुरू हुई और सुबह नौ बजे तक चली। सुबह नौ बजे के आसपास सीबीआई की टीम रेलवे टीआई ओमप्रकाश को बांदीकुई से जयपुर लेकर रवाना हो गई।